scriptहिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग, सिर को छूकर निकली गोली | -भरतपुर जिले के बयाना में वारदात, रिपोर्ट दर्ज कराते ही थाने से रफूचक्कर हुआ पीडि़त हिस्ट्रीशीटर | Patrika News
भरतपुर

हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग, सिर को छूकर निकली गोली

-भरतपुर जिले के बयाना में वारदात, रिपोर्ट दर्ज कराते ही थाने से रफूचक्कर हुआ पीडि़त हिस्ट्रीशीटर

भरतपुरSep 30, 2024 / 07:34 pm

Meghshyam Parashar

बयाना के कोतवाली थाना क्षेत्र के कस्बे से सटे रुदावल रोड स्थित बेडिय़ा बस्ती में मामूली कहासुनी के चलते फायरिंग का मामला सामने आया है। बयाना थाने का हिस्ट्रीशीटर मनोज उर्फ पुलपुल जाटव बाल-बाल बचा। गोली उसके सिर को छूकर निकल गई। गोली चलने के बाद चेहरे और सिर पर फैली बारूद से हिस्ट्रीशीटर के सिर पर चोटें आई हैं। पीडि़त हिस्ट्रीशीटर ने बयाना थाने में तीन लोगों के खिलाफ फायरिंग कर हमला करने का मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज कराने के फौरन बाद हिस्ट्रीशीटर अस्पताल में मेडिकल कराने के बहाने थाने से निकल गया। पुलिस उसे हॉस्पिटल और घर पर एवं अन्य संभावित ठिकानों पर तलाश कर रही है, लेकिन फिलहाल उसका कोई पता नहीं चल सका है।
कस्बे के लाल दरवाजा निवासी मनोज उर्फ पुलपुल जाटव ने कोतवाली थाना पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। रविवार रात करीब नौ बजे नेपाली नाम का व्यक्ति अपने घर की लाइट सही करने के लिए उसे बेडिय़ा बस्ती में लेकर गया था। जहां लाइट सही करने के दौरान रुदावल थाना इलाके के गांव ब्रह्मबाद निवासी लवकुश शर्मा अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और उसके साथ गाली गलौज करने लगा। गाली देने से मना करने पर आरोपी लवकुश ने जान से मारने की नीयत से अपने पास मौजूद अवैध कट्टे से फायर कर दिया। जो उसके सिर को छूती हुई निकल गई। गोली के छर्रे उसके चेहरे और सिर पर लग गए। मामले की जांच कर रहे डिप्टी एसपी अमर सिंह मीणा ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। लेकिन पीडि़त मेडिकल कराने के बहाने से इधर-उधर हो गया है। इस कारण फायरिंग का मामला संदेहास्पद नजर आ रहा है। पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

Hindi News / Bharatpur / हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग, सिर को छूकर निकली गोली

ट्रेंडिंग वीडियो