scriptकेन्ट्रा ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत | Kentra crushed a couple riding a bike, wife died | Patrika News
धौलपुर

केन्ट्रा ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत

– हाइवे 123 पर कैंथरी के पास की घटना

– बाइक से गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे

धौलपुरJul 01, 2024 / 06:11 pm

Naresh

केन्ट्रा ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत Kentra crushed a couple riding a bike, wife died
– हाइवे 123 पर कैंथरी के पास की घटना

– बाइक से गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे

धौलपुरसैंपऊ. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 123 पर दोपहर एक तेज रफ्तार केन्ट्रा गाड़ी के अनियंत्रित होने से हादसा हो गया। केन्ट्रा ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंद दिया। जिसमें महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पति घायल हुआ है। घटना के बाद रेलवे के सामान से भरी हुई केन्ट्रा गाड़ी सडक़ किनारे पलट गई। हादसे के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एएसआई उमाशंकर शर्मा घटना का जायजा लिया और वाहनों को कब्जे में लिया।
उत्तर प्रदेश के नौनी गांव निवासी राधेश्याम पुत्र ताराचंद तथा उसकी पत्नी मीरा बाइक से अपनी रिश्तेदारी में एक गोद भराई कार्यक्रम में शरीक होने धौलपुर जा रहे थे। बताया जा रहा है कियहां कैंथरी के समीप हाइवे की सडक़ पर पीछे की ओर से काल बनकर आई केन्ट्रा गाड़ी ने टक्कर मारते हुए रौंद डाला। मौके पर पहुंचे एनएचएआई एम्बुलेंस के पायलट अजय सिंह समेत अन्य ने दोनों को गंभीर हालत में उपखंड मुख्यालय स्थित राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉ. नमित गुर्जर ने गंभीर हालत के चलते महिला को जिला अस्पताल रैफर कर दिया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल पति राधेश्याम का सैंपऊ सीएचसी पर उपचार चल रहा है। मौके पर मौजूद बौरेली गांव निवासी उनके रिश्तेदार श्याम सुंदर शर्मा ने बताया कि उनकी रिश्तेदारी में एक गोद भराई का कार्यक्रम था जिसमें शरीक होने के लिए सभी लोग अलग-अलग बाइकों से जा रहे थे। इसी दरमियान रास्ते में हादसा हुआ है। घटना की खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया ।

Hindi News/ Dholpur / केन्ट्रा ने बाइक सवार दंपती को रौंदा, पत्नी की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो