scriptहाथरस में एक और बड़ी घटना, दिनदहाड़े हुए इस कांड से मचा हड़कंप, देखें VIDEO | Patrika News
हाथरस

हाथरस में एक और बड़ी घटना, दिनदहाड़े हुए इस कांड से मचा हड़कंप, देखें VIDEO

Hathras Kand: यूपी के हाथरस में भगदड़ कांड का दर्द अभी कम नहीं हुआ था कि एक और बड़ी घटना सामने आई है। यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

हाथरसJul 07, 2024 / 11:50 am

Aman Pandey

hathras kand,kidnapping video,hathras news in hindi,हाथरस की घटना, hathras news updates, Hathras Stampede News, hathras victim family,हाथरस केस अपडेट्स, हाथरस भगदड़ कांड,
Hathras Kand: हाथरस में शनिवार शाम दिनदहाड़े 6वीं क्लास के छात्र को बाइक सवार 2 बदमाश अपहरण कर ले गए। छात्र को ले जाता देख लोगों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक अपहरणकर्ता फरार हो गए। पूरी घटना का सीसीटवी फूटेज सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। छात्र के पिता ने बेटे के अपहरण की जानकारी पुलिस को दी है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई।
कोतवाली क्षेत्र के सरौठ गांव के रामेश्चर सिंह का पुत्र चेतन सिंह 6वीं क्लास का छात्र है। वह शनिवार शाम ट्यूशन पढ़कर गांव मई से घर लौट रहा था। कुमरई तिराहा के पास काले रंग की अपाची बाइक सवार दो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर ले गए।

तिराहा पर छात्र का बैग और साइकिल मिली

घटना को देख लोगों ने शोर मचाया, लेकिन बदमाश फरार हो गए। कुमरई तिराहा पर छात्र का बैग और साइकिल पड़ी मिली। बेटे के अपहरण की सूचना पर परिजन उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन उसका पता नहीं चला। छात्र के पिता ने सादाबाद पुलिस को 2 अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस भी छात्र और बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Hindi News / Hathras / हाथरस में एक और बड़ी घटना, दिनदहाड़े हुए इस कांड से मचा हड़कंप, देखें VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो