scriptSanjay Nishad News : योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, बोले …लाल टोपी पहनो, DM-SP ठोकेंगे सलामी | Patrika News
हाथरस

Sanjay Nishad News : योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, बोले …लाल टोपी पहनो, DM-SP ठोकेंगे सलामी

जिले में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने शहर के आगरा रोड स्थित अग्रवाल सेवा सदन में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे डाला उन्होंने कहा कि डरने की जरूरत नहीं है। खाली जय निषादराज का नारा लिखो कोई पुलिस वाला तुम्हें रोकेगा नहीं।

हाथरसOct 06, 2024 / 11:25 am

anoop shukla

योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री और निषाद पार्टी के प्रमुख संजय निषाद ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी तेजी से चर्चा हो रही है। हाथरस में पिछले दिन संजय निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर रहे थे।इसी बीच उन्होंने अजीबोगरीब बयान दे डाला। संजय निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं से कह रहे थे कि लाल टोपी पहनो, आपको जिलाधिकारी और एसपी सलाम ठोकेंगे।

लाल टोपी पहनो…DM-SP ठोकेंगे सलामी

संजय निषाद ने अपने बयान में कहा कि कार्यकर्ताओं को डरने की जरूरत नहीं है। सिर्फ निषादराज का झंडा रखो, कोई पुलिस वाला नहीं रोक पाएगा। गाड़ी पर निषादराज का झंडा लगा लो, सिर पर लाल टोपी लगा लो, सब आपको नमस्कार करेगा। डीएम-एसपी भी आपको सलामी देंगे।’

निषाद एक जुट रहें, बढ़ेगी ताकत

कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने हाथरस में आगरा रोड स्थित अग्रवाल सेवा सदन में पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि निषाद समाज का वोट बहुत महत्वपूर्ण है। सभी एकजुट रहें तो उनकी (निषाद) ताकत कम नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि बंटने के बजाय एकजुट होकर रहना जरूरी है।

संजय से पहले राजभर ने की थी पीले गमछे की बात

संजय निषाद का ये बयान ठीक ओमप्रकाश राजभर की तर्ज पर है। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर ने ‘पीला गमछा’ को लेकर बात की थी। ओपी राजभर ने जब योगी कैबिनेट में मंत्री पद की शपथ ली थी, उसके बाद वो अपने इलाके में गए थे। वहां उन्‍होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कहा कि जब भी थाने में जाओ तो सफेद नहीं पीला गमछा लगाकर जाना। कोई दिक्कत नहीं होगा। इससे दारोगा जी को तुम्हारी शक्ल में ओमप्रकाश राजभर दिखेगा। उसी तरह अब संजय निषाद ने अपनी पार्टी की लाल टोपी की बात की है।

Hindi News / Hathras / Sanjay Nishad News : योगी के मंत्री के बिगड़े बोल, बोले …लाल टोपी पहनो, DM-SP ठोकेंगे सलामी

ट्रेंडिंग वीडियो