scriptKirodi Lal Meena Resigns: क्या किरोड़ी मीणा का इस्तीफा होगा मंजूर? दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद आया बड़ा अपडेट | Rajasthan Politics : Kirodi Lal Meena met JP Nadda in Delhi | Patrika News
जयपुर

Kirodi Lal Meena Resigns: क्या किरोड़ी मीणा का इस्तीफा होगा मंजूर? दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद आया बड़ा अपडेट

Kirodi Lal Meena Big Update : दिल्ली में किरोड़ीलाल मीणा ने आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। किरोड़ी को 10 दिन बाद फिर दिल्ली बुलाया गया है, जा​निए क्या है वजह?

जयपुरJul 05, 2024 / 02:39 pm

Anil Prajapat

Kirodi Lal Meena in Delhi
Rajasthan Politics : जयपुर। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद किरोड़ीलाल मीणा आज दिल्ली पहुंचे। यहां किरोड़ीलाल मीणा ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। सियासी जानकारों की मानें तो किरोड़ीलाल मीणा को इस्तीफा वापस लेने के लिए दिल्ली बुलाया गया। लेकिन, वो किसी भी सूरत में अपना इस्तीफा वापस लेने को तैयार नहीं है। अब जा रहा है कि जेपी नड्डा ने किरोड़ीलाल मीणा को 10 दिन बाद फिर दिल्ली बुलाया है।
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान किरोड़ी मीणा ने कहा कि कुछ ऐसी बातें हुई है, जिन्हें मैं बताना नहीं चाहता हूं। इस्तीफा वापस लेने के सवाल पर किरोड़ी मीणा ने क​हा कि ये पार्टी तय करेंगी। मैंने जनता के बीच में वादा था कि राजस्थान में जिन सात सीटों की जिम्मेदारी मुझे दी गई है, उसमें से एक भी सीट हार गए तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। ऐसे में मैंने अपना वादा निभाते हुए इस्तीफा दिया है।

जेपी नड्डा ने 10 दिन बाद फिर बुलाया

उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा को भी इस्तीफे की कॉपी सौंप दी है। मुलाकात के दौरान मेरी जेपी नड्डा से कई बातें हुई, उन्होंने मुझे 10 दिन बाद फिर बुलाया है। मेरी किसी से कोई नाराजगी है। मैं कभी पार्टी की लाइन नहीं तोड़ूंगा और ना ही कभी पार्टी के खिलाफ जाकर कोई काम किया है। मुझे संगठन और सीएम भजनलाल शर्मा से कोई शिकायत नहीं है। सभी का मुझे सहयोग मिलतना रहा है। बस इतना ही है कि मैंने जनता के बीच बोला था, इसलिए मुझे इस्तीफा देना पड़ा।
यह भी पढ़ें

Rajasthan Politics : किरोड़ी लाल मीना ने क्यों दिया मंत्री पद से इस्तीफा? सामने आई ये 5 बड़ी वजह

जानें-किरोड़ी ने कब दिया था इ​स्तीफा?

किरोड़ी लाल मीणा ने गुरुवार को जयपुर में शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती के 82वें प्राकट्य महोत्सव में सार्वजनिक मंच से अपना इस्तीफा देने का एलान किया था। हालांकि, किरोड़ी मीणा का कहना है कि वो तो 5 जून को ही इस्तीफा दे चुके थे। इसके 20 दिन बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात की थी और इस्तीफा स्वीकार करने का आग्रह किया था। लेकिन, सीएम ने मना कर दिया था। इस पर मेल के ​जरिये सीएम के पास इस्तीफा भेजा, जिसकी कॉपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को भी भेजी थी।

Hindi News/ Jaipur / Kirodi Lal Meena Resigns: क्या किरोड़ी मीणा का इस्तीफा होगा मंजूर? दिल्ली में जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद आया बड़ा अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो