scriptAmarnath Yatra Bus Accident: चलती बस का ब्रेक हुआ फेल, बस से कूदने लगे यात्री, खौफनाक Video देख रह जाएंगे हैरान | Brakes of a moving bus failed, passengers started jumping from the bus Brakes of a bus returning from Amarnath failed, you will be shocked to see the horrifying video | Patrika News
राष्ट्रीय

Amarnath Yatra Bus Accident: चलती बस का ब्रेक हुआ फेल, बस से कूदने लगे यात्री, खौफनाक Video देख रह जाएंगे हैरान

अमरनाथ यात्रियों को लेकर लौट रही बस के मंगलवार को नचलाना के पहाड़ी रास्तों में ब्रेक फेल हो गए। घबराए यात्री बस से कूदने लगे। इसमें तीन महिला और एक बच्चे सहित 10 लोग घायल हो गए।

जम्मूJul 03, 2024 / 01:28 pm

Anand Mani Tripathi

jk
भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर मंगलवार को एक बड़ी दुर्घटना को टाल दिया जब अमरनाथ से पंजाब के होशियारपुर जा रहा एक लंगर वाहन जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले के बनिहाल बेल्ट के नचलाना इलाके में ब्रेक फेल होने के कारण नियंत्रण खो बैठा। सेना के एक अधिकारी ने कहा,“भारतीय सेना के जवानों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर बस की गति धीमी करने की कोशिश की और आखिरकार वाहन के टायरों के नीचे पत्थर रखकर बस को नालावे में गिरने से रोका।”
उन्होंने बताया कि इस बीच कार में सवार 40 यात्री घबरा गए और वाहन से कूदने लगे जिससे वे घायल हो गए। इस कार्रवाई में दस लोग घायल हो गए। भारतीय सेना की त्वरित प्रतिक्रिया टीमों ने एम्बुलेंस के साथ मिलकर तुरंत कार्रवाई की और सभी घायलों को नचलाना स्थित स्थानीय चिकित्सा सुविधा में चिकित्सा सहायता और प्राथमिक उपचार प्रदान किया।

Hindi News/ National News / Amarnath Yatra Bus Accident: चलती बस का ब्रेक हुआ फेल, बस से कूदने लगे यात्री, खौफनाक Video देख रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो