scriptPM मोदी से मिलने PMO पहुंचीं दो खास मेहमान, सुनाई कविता, वीडियो वायरल | Two special guests reached PM Modi's office to meet him, recited a poem, video went viral | Patrika News
राष्ट्रीय

PM मोदी से मिलने PMO पहुंचीं दो खास मेहमान, सुनाई कविता, वीडियो वायरल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दो खास मेहमान बुधवार को पीएमओ पहुंचे। ये खास मेहमान कोई और नहीं, बल्कि दो छोटी बच्चियों हैं, जिन्हें देखकर पीएम मोदी बेहद खुश नजर आए। 

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 08:22 pm

Prashant Tiwari

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दो खास मेहमान बुधवार को पीएमओ पहुंचे। ये खास मेहमान कोई और नहीं, बल्कि दो छोटी बच्चियों हैं, जिन्हें देखकर पीएम मोदी बेहद खुश नजर आए। इस दौरान उन्होंने दोनों बच्चियों के साथ कुछ पल गुजारे और बच्चियों को खूब प्यार-दुलार भी किया। दोनों बच्चियों ने पीएम मोदी को कविता भी सुनाई। जिसे सुनकर वह बेहद खुश दिखाई देते हैं और उन्हें शाबासी भी देते हैं, फिर गले लगाते हैं।
पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि दोनों बच्चियां हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की पोती हैं। जिनसे वह खुद मिलने के लिए पीएमओ पहुंचे थे। उनकी पोती ने पीएम मोदी की तारीफ में कविता लिखी थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम मोदी दोनों को अपने पास बुलाते हैं और उनसे बातें करते हैं। इस दौरान बच्चियां उन्हें कविता सुनाती हैं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अक्सर कई मौकों पर देखा गया है कि पीएम मोदी व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद समाज के हर वर्ग के लोगों से जुड़ने के लिए समय निकालते हैं। इसी क्रम में बुधवार को पीएम मोदी ने अपने दो खास मेहमानों से मुलाकात की।


बंडारू दत्तात्रेय ने शेयर किया था वीडियो

बता दें कि 9 दिसंबर 2023 को हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी पोती जशोधरा का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनकी पोती प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा में एक कविता, ”हम से ज्यादा मातृभूमि को जिसने मान दिया, खुद का जीवन भी जिसने भारत के नाम किया, वतन की खातिर खुद को दीपक बनकर जला दिया…”, पढ़ती दिखाई दी थी।

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के नेता प्रतिपक्ष बनते ही कांग्रेस ने केजरीवाल के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- आप के भ्रष्टाचार… 

Hindi News/ National News / PM मोदी से मिलने PMO पहुंचीं दो खास मेहमान, सुनाई कविता, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो