scriptएमपी में पकड़ाया बांग्लादेशी, आईबी और सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ जारी | Bangladeshi citizen arrested in MP interrogation by IB and security agencies continues | Patrika News
सीधी

एमपी में पकड़ाया बांग्लादेशी, आईबी और सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ जारी

Bangladeshi citizen arrest: ढाबे से पकड़ाया संदिग्ध युवक, भाषा समझने में आ रही दिक्कत…।

सीधीAug 26, 2024 / 08:56 pm

Shailendra Sharma

Bangladeshi citizen arrest
Bangladeshi citizen arrest: मध्यप्रदेश के सीधी जिले से एक संदिग्ध बांग्लादेशी नागरिक के पकड़े जाने की खबर सामने आई है। संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया गया है और आईबी व अन्य सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ में जुटी हुई हैं। संदिग्ध युवक की भाषा कौन सी है ये पता नहीं चल पा रहा है और न ही वो अधिकारियों के समझ में आ रही है जिसके कारण उससे पूछताछ में अधिकारियों को काफी दिक्कत आ रही है।
सीधी जिले की जमोड़ी पुलिस को सूचना मिली थी कि एक ढाबे में एक युवक आया हुआ है जिसकी भाषा समझ में नहीं आ रही है जिस पर जमोड़ी पुलिस द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने के बाद उक्त युवक को हिरासत में लिया गया। पकड़ा गया युवक जब संदिग्ध लगा तो सुरक्षा एजेंसियों एटीएस, आईबी को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां आईबी एवं एटीएस ने यहां पहुंचकर युवक से पूछताछ करने के बाद वापस लौट गई हैं, फिर भी अभी पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें

छतरपुर पत्थरबाजी के आरोपी मौलाना इरफान की निकली हेकड़ी, वीडियो में देखें पहले और अब के बयान


डीएसपी गायत्री तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जमोड़ी थाना अंतर्गत एक ढावे से युवक को हिरसात में लिया गया है, लेकिन भाषा के कारण समस्या का सामना करना पड़ा था, जिससे अन्य भाषाई लोग एवं आईबी की पूछताछ में सामने आया है कि यह बांग्लादेशी नागरिक है उक्त नागरिक से लगातार पूछताछ की जा रही है।

Hindi News / Sidhi / एमपी में पकड़ाया बांग्लादेशी, आईबी और सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ जारी

ट्रेंडिंग वीडियो