scriptबाप-बेटे ने गाय को पत्थरों से मारा, फावड़े से कमर तोड़ी, रौंगटे खड़े कर देगा Video | Father son cows beaten video sidhi by stones broke its back with shovel | Patrika News
सीधी

बाप-बेटे ने गाय को पत्थरों से मारा, फावड़े से कमर तोड़ी, रौंगटे खड़े कर देगा Video

Cows Beaten Video : पिता-पुत्र ने दिखाई ऐसी हैवानियत जो रौंगटे खड़े कर देगी। गौवंश से इतनी क्रूरता, जिस किसी ने भी देखी वो सिहर उठा। आरोपी ने पहले पत्थरों से बछड़े पर एक के बाद एक हमले किये। इसपर भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने फावड़े हमला कर गाय की कमर तोड़ दी।

सीधीAug 10, 2024 / 02:13 pm

Faiz

Cows Beaten Video
Cows Beaten Video : मध्य प्रदेश के सीधी जिले की मझौली थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले मझौली वार्ड नंबर 12 में बेजुबान गौवंश से बेरहमी की सारी हदे पार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता पुत्र ने एक गाय और उसके बछड़े को खंभे से बांधकर पहले तो जमकर बड़े बड़े पत्थरों से मारा। जब इतना करके भी उनका मन नहीं भरा तोनिर्दयी शख्स ने पीठ पर फावड़ा मारकर उसकी कमर तोड़ दी।
जिसे समय युवक गाय और उसके बछड़े पर बेरहमी से हमले कर रहा था, वहां मौजूद लोग उसे रोकने के लिए आवाजें लगाते रहे, लेकिन उसने किसी की भी बात नहीं सुनी और बेरहमी से गौवंश पर एक के बाद एक हमले करता रहा। गांव के ही रहने वाले एक शख्स ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो…

बता दें कि ये सनसनीखेज वारदात शुक्रवार दोपहर 3 बजे उस समय घटी, जब राज बहोर गुप्ता पिता कालेश्वर प्रसाद गुप्ता की दुधारू गाय और बछड़ा उसके ही मक्के के खेत में चले गए। यहां उन बेजुबानों से बस ये गुनाह हो गया कि उन्होंने अपने मालिक के खेत की फसल से थोड़ा सा मक्का खा लिया। गाय और उसके बछड़े की इस खता से राज बहोर और उसका बेटा अंश गुप्ता इतने नाराज हो गए कि दोनों बेजुबानों को खेत से खींचते हुए बाहर सड़क पर लाए। यहां उन्होंने सड़क किनारे स्थित खंभे से बांधा और पत्थरों से मारना शुरु कर दिया। इसपर भी अंश गुपता का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने फावड़े से गाय की पीठ पर ऐसा हमला किया कि उसकी पीठ ही हड्डी ही टूट गई। हमले के बाद गाय बेदम होकर जमीन पर गिर पड़ी।
यह भी पढ़ें- बंदर को जिंदा निगल गया 15 फीट का विशाल अजगर, देखें Rescue Video

दोनों आरोपी गिरफ्तार

घटना का वीडियो जैसे ही विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं तक पहुंचा तो वो मौके पर पहुंचे। इसी के साथ बजरंग दल के अध्यक्ष प्रदीप द्विवेदी ने इस मामले की शिकायत मझौल थाने में दर्ज कराई। वहीं मझौली थाना प्रभारी दीपक सिंह बघेल का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता से जुड़ी धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Hindi News / Sidhi / बाप-बेटे ने गाय को पत्थरों से मारा, फावड़े से कमर तोड़ी, रौंगटे खड़े कर देगा Video

ट्रेंडिंग वीडियो