scriptऐसी क्या बात हुई की पत्नी ने चलती बाइक से नदी में लगा दी छलांग, पीछे से पति भी कूदा | Wife jumps on Son river from a moving bike husbands also jumps behind her | Patrika News
सीधी

ऐसी क्या बात हुई की पत्नी ने चलती बाइक से नदी में लगा दी छलांग, पीछे से पति भी कूदा

MP NEWS: पत्नी को नदी में कूदता देख पति भी पत्नी को बचाने के लिए नदी में कूद गया, पति की जान बची लेकिन पत्नी का नहीं चल पाया है पता..।

सीधीAug 21, 2024 / 09:47 pm

Shailendra Sharma

wife jumps river
MP NEWS: मध्यप्रदेश के सीधी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां चलती बाइक पर पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की पीछे बैठी पत्नी ने बाइक से नदी में छलांग लगा दी, पत्नी को नदी में कूदते देख पति ने भी बाइक रोकी और तुरंत उसे बचाने नदी में कूद गया। पति को सुरक्षित बचा लिया गया है कि लेकिन पत्नी का कुछ पता नहीं चल पाया है। उसकी तलाश में नदी में रेस्क्यू टीम सर्चिंग कर रही है।

चलती बाइक से नदी में कूदी पत्नी

घटना सीधी जिले के देवरी थाना इलाके की है जहां सोन नदी के जोगदहा पुल से महिला ने छलांग लगा दी। बताया गया है कि महिला पुष्पा कोल अपने पति मदन कोल के साथ बाइक से बहरी से अमलिया की तरफ आ रही थी। इसी दौरान सोन नदी के पुल से जब बाइक गुजर रही थी तभी पति मदन की किसी बात से पुष्पा इस कदर नाराज हुई की बाइक से कूदकर पुल पर खड़ी हो गई और पुल से छलांग लगा दी। पत्नी को पुल से कूदता देख तुरंत पति मदन भी नदी में पत्नी को बचाने के लिए कूद गया।

यह भी पढ़ें

एमपी में थाने पर पथराव, टीआई सहित पुलिसकर्मी घायल, देखें वीडियो


पुलिस ने पति को बचाया, पत्नी की तलाश जारी

लोगों ने जब पति-पत्नी को पुल से कूदता देखा तो हैरान हो गए तुरंत पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सोन नदी से पति मदन कोल को तो सुरक्षित बचा लिया लेकिन पत्नी पुष्पा का कहीं पता नहीं चला। बुधवार को रेस्क्यू टीम ने नदी में पुष्पा की तलाश की लेकिन वो नहीं मिली। बता दें कि इन दिनों बरसात का मौसम होने के कारण सोन नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है।

Hindi News / Sidhi / ऐसी क्या बात हुई की पत्नी ने चलती बाइक से नदी में लगा दी छलांग, पीछे से पति भी कूदा

ट्रेंडिंग वीडियो