scriptनटनी का बारा देवनारायण मंदिर तक बनेगा रोड और पुल, राज्य सरकार के आदेश जारी | Patrika News
अलवर

नटनी का बारा देवनारायण मंदिर तक बनेगा रोड और पुल, राज्य सरकार के आदेश जारी

पुल बनने से पर्यटकों में वृद्धि होगी, बजट घोषणा वर्ष 2023-24 में रूपारेल नदी पर पुल स्वीकृत हुआ था, लेकिन बजट के अभाव में कार्य अटक गया था।

अलवरOct 04, 2024 / 04:53 pm

Ramkaran Katariya

filter: 0; fileterIntensity: 0.0; filterMask: 0; module: video;
hw-remosaic: false;
touch: (-1.0, -1.0);
modeInfo: Beauty ;
sceneMode: 0;
cct_value: 5115;
AI_Scene: (-1, -1);
aec_lux: 104.83838;
aec_lux_index: 0;
hist255: 0.0;
hist252~255: 0.0;
hist0~15: 0.0;
albedo: ;
confidence: ;
motionLevel: -1;
weatherinfo: null;
temperature: 39;

अकबरपुर. नटनी का बारा स्थित भगवान देवनारायण मंदिर के लिए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव से ग्रामीणों की ओर से मिलने के बाद रूपारेल नदी पर रोड व पुल बनवाने के राज्य सरकार की ओर से आदेश जारी किए गए है। जिसे लेकर स्थानीय लोगों में खुशी है। उन्होंने केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री यादव और भाजपा नेता जयराम जाटव काे धन्यवाद दिया है। साथ ही उनका कहना है कि पुल बनने से पर्यटकों में वृद्धि होगी।
महेश पटेल ने बताया कि मालाखेड़ा रोड से यह पुल व रोड भगवान देवनारायण मंदिर तक बनवाया जाएगा। राज्य सरकार बजट घोषणा वर्ष 2023-24 में रूपारेल नदी पर पुल स्वीकृत हुआ था, लेकिन बजट के अभाव में उस समय कार्य अटक गया था, जिसमें काफी दिनों बाद केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को यहां भर्तृहरि मेले में आए तब लिखित में ज्ञापन देने के बाद उन्होंने राज्य सरकार को लिखित में चिट्ठी भेजी।
जयराम जाटव यहां के पूर्व विधायक ने भी लिखित में चिट्टी भेजने के बाद अब यह कार्य के लिए आदेश किया गया है। जल्द ही पुल का निर्माण कार्य प्रारंभ होगा। ग्रामीण विक्रम पटेल, किशन पटेल, उपसरपंच पप्पू राम गुर्जर का कहना है कि अकबरपुर सरपंच प्रतिनिधि महेश पटेल के प्रयास के बाद यह कार्य स्वीकृत हुआ है। स्थानीय लोगों और समाज के लोगों में खुशी है। पुल बनने के बाद यहां से आसानी से आ-जा सकेंगे और पर्यटक भी बढ़ेंगे।

Hindi News / Alwar / नटनी का बारा देवनारायण मंदिर तक बनेगा रोड और पुल, राज्य सरकार के आदेश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो