scriptबेटी ने फ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही घर में कर दी लाखों की चोरी, मामले का ऐसे हुआ खुलासा | Patrika News
बस्सी

बेटी ने फ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही घर में कर दी लाखों की चोरी, मामले का ऐसे हुआ खुलासा

चार दिन पहले नरैना के साखून गांव में नकदी चोरी के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि बेटी ने चोरी की वारदात को अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

बस्सीJun 29, 2024 / 03:55 pm

Akshita Deora

चार दिन पहले नरैना के साखून गांव में नकदी चोरी के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि बेटी ने चोरी की वारदात को अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया था। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक व युवती को गिरतार किया है।
जानकारी के मुताबिक सोमवार को जगदीश माली के घर से बक्से के ताले तोड़कर दो लाख सत्तर हजार रुपए की चोरी हो गई थी। थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि वारदात को पीड़ित जगदीश माली की पुत्री अंजना ने अपने दोस्त जयंत प्रजापत (23) निवासी छोटाबास साखून के साथ मिलकर की।
यह भी पढ़ें

इन कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं के मानदेय में इतने प्रतिशत की हुई वृद्धि

इसके बाद चोरी किए गए रुपए जयंत को दे दिए। जयंत व अंजू ने घर में बक्से के कपड़े बिखेर कर चोरी होने का नाटक रचा जिससे उन पर शक ना हो। पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट की मदद से वारदात का खुलासा किया।

अवैध खनन करते आरोपी गिरतार, डंपर जब्त

सरकार की ओर से अवैध खनन व परिवहन पर कार्रवाई के आदेशों के बाद पुलिस की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत नरैना पुलिस ने एक जने को गिरतार कर डंपर जब्त किया है। सांभर सीओ सारिका खंडेलवाल के सुपरविजन में नरैना थानाप्रभारी दिलीप सिंह के नेतृत्व में अवैध खनन के आरोप में गिरधारी गुर्जर निवासी पालड़ी थाना रूपनगढ़ जिला अजमेर को गिरतार किया है।

Hindi News/ Bassi / बेटी ने फ्रेंड के साथ मिलकर अपने ही घर में कर दी लाखों की चोरी, मामले का ऐसे हुआ खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो