scriptसड़क पर लूटपाट करने वाले का एनकाउंटर, मुठभेड़ में नेवला के पैर में लगी गोली | Encounter of a street robber, in the encounter, the mongoose got shot in the leg | Patrika News
नोएडा

सड़क पर लूटपाट करने वाले का एनकाउंटर, मुठभेड़ में नेवला के पैर में लगी गोली

Noida Encounter: नोएडा के सेक्टर 58 में पुलिस ने लूट और चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस की इन बदमाशों के साथ रविवार रात को मुठभेड़ हुई, जिसमें बदमाश पिन्टू उर्फ नेवला के पैर में गोली लगी है।

नोएडाSep 30, 2024 / 11:03 am

Aman Pandey

encounter,UP Crime, UP Police
Noida Encounter: मामला नोएडा के सेक्टर 58 के खोड़ा तिराहे का है। पुलिस के अनुसार रविवार रात चेकिंग के दौरान जब यह बदमाश बचकर भाग रहे थे तब उनकी पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई। यह बदमाश दो बाइक पर सवार थे। पुलिस ने रजत विहार से गलत साइड की ओर आ रहे इन बाइक सवारों को रुकने के लिए बोला, तो वह रेडिशन होटल सर्विस रोड़ की तरफ भागने लगे।

पीछा करने पर बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग

पुलिस ने इनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें पिन्टू उर्फ नेवला नाम का बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पिन्टू के चार अन्य साथियों आफताब अली, सौरभ कटारिया, कृष्णा उर्फ चौबा, संजीव उर्फ मोटा को भी गिरफ्तार किया गया है।

अवैध हथियार और चोरी का सामान बरामद

बदमाशों के पास से एक तमंचा, एक खोखा व एक जिंदा कारतूस, चार चाकू के अलावा चोरी और लूट के नौ मोबाईल फोन बरामद किए हैं। पता चला है कि यह गैंग वारदात को अंजाम देकर तेज रफ्तार बाइक का इस्तेमाल कर भाग जाता था। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज में आपस में भिड़े कांग्रेसी, अजय राय के सामने चले लात-घूंसे, मोना मिश्रा को उतरना पड़ा मंच से नीचे

महिलाओं को टारगेट करता था गिरोह

इसके अलावा, सेक्टर 20 में भी ऐसी ही एक मुठभेड़ हुई है। यहां पुलिस द्वारा डीएलएफ मॉल में चेकिंग के दौरान नहीं रुकने वाले बाइक सवार दो लड़कों का पीछा किया गया। पुलिस द्वारा पीछा करने के बाद नोएडा के फिल्म सिटी एरिया में इन लड़कों ने पुलिस पर फायर किया। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार यह बदमाश भी सड़क पर लोगों से पर्स व मोबाइल छीनते थे। खासकर यह महिलाओं को टारगेट करते थे। इनके ऊपर 9 मुकदमें दर्ज बताए जा रहे हैं।

Hindi News / Noida / सड़क पर लूटपाट करने वाले का एनकाउंटर, मुठभेड़ में नेवला के पैर में लगी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो