scriptसियासत: बृजमोहन के Mob Lynching वाले बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा – हत्यारों को बचा रहे… | Brijmohan is protecting criminals of mob lynching: Congress | Patrika News
रायपुर

सियासत: बृजमोहन के Mob Lynching वाले बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा – हत्यारों को बचा रहे…

Mob Lynching: भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल द्वारा मॉब लिंचिंग में हुई हत्या को आत्महत्या बताए जाने पर कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है।

रायपुरJul 02, 2024 / 07:46 am

Khyati Parihar

Mob Lynching
Mob Lynching: भाजपा सांसद बृजमोहन अग्रवाल द्वारा मॉब लिंचिंग में हुई हत्या को आत्महत्या बताए जाने पर कांग्रेस ने कड़ी निंदा की है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा, सांसद बृजमोहन अग्रवाल का बयान हत्यारों को संरक्षण देने वाला है। बृजमोहन जैसे वरिष्ठ राजनेता से इस प्रकार के बयान की अपेक्षा सभ्य समाज कदापि नहीं करता है। मॉब लिंचिंग छत्तीसगढ़ के माथे पर कलंक है।
इस घटना के आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, न कि बयानबाजी कर अपराधियों को संरक्षण दिया जाए। शुक्ला ने कहा, इस घटना में एक दर्जन से अधिक अराजक तत्वों ने पीट-पीट कर तीन लोगों की हत्या की है। यह मामला हत्या का है सरकार हल्की धाराओं में कार्रवाई कर दहशत गर्दी को संरक्षण दे रही है। सांसद अपराधियों को बचाने गलतबयानी कर रहे हैं। इस घटना से जुड़े लोग किस संगठन से जुड़े है? सरकार इसका खुलासा करें तथा इस प्रकार का गिरोहबाजी पर अंकुश लगाएं।

Hindi News/ Raipur / सियासत: बृजमोहन के Mob Lynching वाले बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार, कहा – हत्यारों को बचा रहे…

ट्रेंडिंग वीडियो