scriptHemant Soren on BJP: आखिर CM विष्णु ने हेमंत सोरेन से क्यों कहा – आपने तो पूरे आदिवासी समाज को ही बदनाम कर दिया | Hemant Soren on BJP: Vishnu says ex Jharkhand CM tainted tribal community | Patrika News
रायपुर

Hemant Soren on BJP: आखिर CM विष्णु ने हेमंत सोरेन से क्यों कहा – आपने तो पूरे आदिवासी समाज को ही बदनाम कर दिया

Hemant Soren on BJP: सोरेन के बयान पर बिफरे सीएम साय ने पलटवार करते हुए कहा कि सोरेन परिवार जनता को लूटकर गाढ़ी कमाई करने वाला परिवार है।

रायपुरJul 02, 2024 / 07:45 am

Khyati Parihar

Hemant Soren on BJP
Hemant Soren on BJP: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उस बयान पर आड़े हाथों लिया है, जिसमें सोरेन ने भाजपा शासित राज्यों के आदिवासी मुख्यमंत्रियों को रबर स्टाम्प बताया है। सोरेन के इस बयान पर बिफरे सीएम साय ने पलटवार करते हुए सोरेन परिवार को जनता को लूटकर गाढ़ी कमाई करने वाला परिवार कहा है।
साय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स में लिखा– देश भर में जिस तरह से भाजपा, सक्षम आदिवासी नेतृत्व दे रही है, ऐसा इससे पहले कभी नहीं था। ऐसे में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आदिवासी मुख्यमंत्रियों के बारे में अनर्गल प्रलाप निंदनीय है। यह देश भर के आदिवासी और पिछड़े समाज का अपमान है। जीवन भर अपने कृत्यों से सोरेन घरिवार जिस तरह आदिवासी समाज को बदनाम करता रहा है, वह भी निंदनीय है।
यह भी पढ़ें

Baloda Bazar Violence: जनाधार पाने की नई सीढ़ी – बलोदा बाजार हिंसा पर राजनीति, मायावती ने की एन्ट्री

बता दें कि झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत हीं सोरेन पर जमीन घोटाले का आरोप है। जिसको पांच महीने बाद जमानत मिली है। जेल से निकलने के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान उसने कहा था कि विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड से भाजपा का सफाया हो जाएगा, जिस पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पलटवार किया है।

Hemant Soren on BJP: सोरेन परिवार का रिश्वत कांड जनता नहीं भूली

सीएम ने कहा, जनता की गाढ़ी कमाई लूटकर अपनी तिजोरी भरने वाले सोरेन और उनकी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता सबक सिखाने का मन बना चुकी है। यही कारण है कि अब वे समाज के प्रति ही अनाप-शनाप बयानबाजी पर उतारू हो गए हैं। सोरेन परिवार का रिश्वत कांड भी अभी तक जनता भूली नहीं है। हेमंत सोरेन को यह समझ लेना चाहिए कि महज जमानत मिल जाना अपराध मुक्ति का सर्टिफिकेट नहीं होता है। अंतिम फैसला अभी बाकी है।

Hemant Soren on BJP: हेमंत सोरेन की विवादास्पद टिप्पणियों का चार्ट

यह हेमंत सोरेन की विवादास्पद टिप्पणियों का एक चार्ट है। इस चार्ट में विभिन्न तारीखों पर की गई विवादास्पद टिप्पणियों की संख्या दर्शाई गई है। चार्ट में दिखाए गए डेटा से यह समझा जा सकता है कि समय के साथ इन टिप्पणियों की संख्या में किस प्रकार का परिवर्तन हुआ है।

Hindi News/ Raipur / Hemant Soren on BJP: आखिर CM विष्णु ने हेमंत सोरेन से क्यों कहा – आपने तो पूरे आदिवासी समाज को ही बदनाम कर दिया

ट्रेंडिंग वीडियो