scriptबॉर्डर एरिया में कल मिला था ड्रोन, आज मिली 11 करोड़ की हेरोइन, पाकिस्तान से आई थी खेप, खेत की रोही में मिली | A drone was found in the border area yesterday, today heroin worth 11 crores was found, the consignment came from Pakistan, found in the field | Patrika News
बीकानेर

बॉर्डर एरिया में कल मिला था ड्रोन, आज मिली 11 करोड़ की हेरोइन, पाकिस्तान से आई थी खेप, खेत की रोही में मिली

मंगलवार दोपहर में शुरू किए सर्च ऑपरेशन को बुधवार दोपहर में सफलता मिली।सीमावर्ती खेत की रोही में जवानों ने पीले रंग के प्लास्टिक में लिपटे मादक पदार्थ हेरोइन से भरे एक पैकेट को खोज निकाला।

बीकानेरOct 03, 2024 / 01:48 am

Brijesh Singh

भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से कुछ दूरी पर भारतीय सीमा में ड्रोन बरामद होने के अगले ही दिन बीएसएफ ने बुधवार को बड़ी सफलता हासिल की। बरामद ड्रोन से ही गिराया गया 2 किलो 100 ग्राम हेरोइन का पैकेट बरामद कर लिया गया है। इसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 11 करोड़ रुपए आंकी गई है।
सीमा चौकी नीलकंठ के इलाके में मंगलवार को ड्रोन मिला था। यह 9 किलो वजन उठाने वाला क्वार्डकॉप्टर श्रेणी का चीन निर्मित ड्रोन था। ऐसे में साफ हो गया कि ड्रोन से भारतीय सीमा में हेरोइन की डिलीवरी देने का प्रयास किया गया है। बीएसएफ डीआईजी अजय लूथरा के निर्देशन में बीएसएफ कमांडेंट 114वीं वाहिनी महेंद्र सिंह और सामान्य शाखा के निरीक्षक ताराचंद यादव और उनकी टीम ने सर्च अभियान शुरू किया।
पीले रंग की प्लास्टिक से लिपटा था पैकेट

बीएसएफ की ओर से मंगलवार दोपहर में शुरू किए सर्च ऑपरेशन को बुधवार दोपहर में सफलता मिली।सीमावर्ती खेत की रोही में जवानों ने पीले रंग के प्लास्टिक में लिपटे मादक पदार्थ हेरोइन से भरे एक पैकेट को खोज निकाला। बीएसएफ ने हेरोइन को कब्जे में लेकर जांच कर खाजूवाला पुलिस थाना के सुपुर्द कर दिया।

Hindi News / Bikaner / बॉर्डर एरिया में कल मिला था ड्रोन, आज मिली 11 करोड़ की हेरोइन, पाकिस्तान से आई थी खेप, खेत की रोही में मिली

ट्रेंडिंग वीडियो