scriptCG crime: युवती की संदिग्ध हालत में मिली थी लाश, आक्रोशित ग्रामीण पहुंचे एसपी के पास, कलेक्टोरेट में पुलिस बल तैनात, एएसपी ने जांच अधिकारी को हटाया | CG crime: girl body was found in suspicious condition, angry villagers reached SP office | Patrika News
क्राइम

CG crime: युवती की संदिग्ध हालत में मिली थी लाश, आक्रोशित ग्रामीण पहुंचे एसपी के पास, कलेक्टोरेट में पुलिस बल तैनात, एएसपी ने जांच अधिकारी को हटाया

CG crime: युवती की संदिग्ध हालत में लाश मिलने के मामले में 13 दिन बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने पुलिस जांच पर जताया असंतोष, रौतिया समाज ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

अंबिकापुरJun 28, 2024 / 08:35 pm

rampravesh vishwakarma

CG crime
अंबिकापुर. CG crime: 13 दिन पूर्व उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भदवाही में संदिग्ध हालत में एक युवती की फांसी पर लटकी लाश मिली थी। मामले में पुलिस जांच पर असंतोष व्यक्त करते हुए रौतिया समाज ने शुक्रवार को एसपी कार्यालय अंबिकापुर पहुंच एसपी को ज्ञापन सौंपा। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए बलौदा बाजार वाली हिंसा (Baloda bazar violence) से सबक लेते हुए कलेक्टोरेट परिसर में काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए थे। इस मामले में एएसपी ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मामले की जांच करने वाले अधिकारी को हटा दिया है। साथ ही नया जांच अधिकारी नियुक्त करते हुए विस्तृत जांच के आदेश दिए हैं।

सरगुजा जिले के उदयपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम भदवाही निवासी युवती सीता 16 जून को घर में परिजनों को बिना बताए रात 11 बजे कहीं चली गई थी। दूसरे दिन घर के पास कुछ ही दूरी पर पेड़ पर फांसी के फंदे पर युवती की लाश मिली थी। इस मामले में उसके परिजन ने हत्या की आशंका जताई है।
CG crime
परिजनों का आरोप है कि घटना के 13 दिन बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं अब तक पीएम रिपोर्ट भी सामने नहीं आया है। घटना को संदिग्ध मानते हुए परिजन ने उचित कार्रवाई की मांग की है।
कार्रवाई नहीं होने से नाराज रौतिया समाज के लोगों ने शुक्रवार को अंबिकापुर पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। एसपी ने मामले में निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है।

यह भी पढ़ें
पहाड़ी पर युवती की लाश देख लोग बदहवास पहुंचे थाना, कपड़े और चप्पल देखकर रो पड़े घरवाले

काफी संख्या में तैनात किए गए थे पुलिस बल

शुक्रवार को समाज व ग्रामीणों द्वारा ज्ञापन सौंपने की जानकारी पुलिस को पूर्व से थी। मामले को लेकर रौतिया समाज के लोगों में भारी आक्रोश था। इधर बलौदा बाजार कलेक्टोरेट में हुई हिंसा से सबक लेते हुए कलेक्टोरेट परिसर में काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए थे।

जांच अधिकारी को हटाया गया

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमोलक सिंह ढिल्लो ने मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी को हटा दिया है। वहीं युवती का पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने पर नए जांच अधिकारी से विस्तृत जांच करने को कहा गया है।

Hindi News/ Crime / CG crime: युवती की संदिग्ध हालत में मिली थी लाश, आक्रोशित ग्रामीण पहुंचे एसपी के पास, कलेक्टोरेट में पुलिस बल तैनात, एएसपी ने जांच अधिकारी को हटाया

ट्रेंडिंग वीडियो