scriptFood Poisoning: मोमोज खाने से एक ही परिवार के 9 लोग हुए बीमार, दुकानदार गिरफ्तार  | Food Poisoning: 6 members of the same family fell ill after eating momos, shopkeeper arrested | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Food Poisoning: मोमोज खाने से एक ही परिवार के 9 लोग हुए बीमार, दुकानदार गिरफ्तार 

Food Poisoning: नोएडा में मोमोज खाने के बाद एक ही परिवार के नौ सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई, जिसमें से दो बच्चों की हालत गंभीर हो गई। उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रेटर नोएडाSep 30, 2024 / 04:58 pm

Prateek Pandey

9 people got ill by eating momos

मोमोज खाने से एक ही परिवार के 9 लोग हुए बीमार

Food Poisoning: ग्रेटर नोएडा में एक परिवार के 9 सदस्य, जिनमें दो बच्चे शामिल हैं, मोमोज खाने के बाद बीमार हो गए। बच्चों की गंभीर हालत के कारण उन्हें आईसीयू में और अन्य चार सदस्यों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों का कहना है कि फूड प्वाइजनिंग के कारण उनकी तबीयत बिगड़ी है।

मोमोज खाने से एक ही परिवार के 9 लोग हुए बीमार

सेक्टर ओमीक्रोन-3 में रहने वाले परिवार ने 27 सितंबर की शाम को एल्डिको सोसायटी बाजार से मोमोज खरीदे थे। रात करीब आठ बजे खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। पड़ोसियों की मदद से सभी को जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बच्चों की हालत में सुधार न होते देख उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया।
यह भी पढ़ें

फेसबुक पर हुई दोस्ती फिर रचाई शादी, बाद में बदल गया पति का मूड, थाने पहुंची पत्नी

14 लोगों को हुई थी परेशानी

अभी सभी का इलाज जिम्स में चल रहा है। डॉक्टरों ने बताया कि तीन दिन पहले अस्पताल में आए थे, जिन्हें मोमोज खाने के बाद तबीयत बिगड़ने की शिकायत थी। अब उनमें से आठ लोगों को डिस्चार्ज कर दिया गया है, जबकि बाकी का इलाज जारी है।
खाद्य सुरक्षा विभाग के सहायक खाद्य आयुक्त सर्वेश मिश्रा ने जानकारी दी कि दो परिवारों के नौ लोग मोमोज खाने से बीमार हुए हैं। मौके पर जांच के लिए टीम भेजी गई है और मोमोज के सैंपल लेकर लैब में भेजे गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News / Greater Noida / Food Poisoning: मोमोज खाने से एक ही परिवार के 9 लोग हुए बीमार, दुकानदार गिरफ्तार 

ट्रेंडिंग वीडियो