scriptInternational Trade Show: इंटरनेशनल ट्रेड शो का हुआ शुभारंभ, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने योगी आदित्यनाथ को बताया गेम चेंजर | International Trade Show inaugurated by Vice President Jagdeep Dhankhar said Yogi Adityanath is a game changer | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

International Trade Show: इंटरनेशनल ट्रेड शो का हुआ शुभारंभ, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने योगी आदित्यनाथ को बताया गेम चेंजर

International Trade Show: आज यानी बुधवार के इंटरनेशनल ट्रेड शो का शुभारंभ किया गया। ट्रेड शो में हिस्सा लेने पहुंचे उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने सूबे से सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की।

ग्रेटर नोएडाSep 25, 2024 / 05:10 pm

Prateek Pandey

international trade show
International Trade Show: इंटरनेशनल ट्रेड शो का हुआ शुभारंभ, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने योगी आदित्यनाथ को बताया गेम चेंजरयोगी आदित्यनाथ को गेम चेंजर बताते हुए उप राष्ट्रपति ने कहा कि योगी जी इस राज्य के लिए ‘गेम चेंजर’ साबित हुए हैं और इससे देश को काफी मदद मिल रही है। मैं उनके 24×7 कार्य करने की विशेष शैली से अभिभूत हूं।

गेम चेंजर हैं योगी आदित्यनाथ

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कैसे वर्णन किया जाए, देश का सबसे बड़ा राज्य उनके गतिशील शासन में फल-फूल रहा है। योगी जी इस राज्य के लिए ‘गेम चेंजर’ साबित हुए हैं और इससे देश को काफी मदद मिल रही है। मैं उनके 24×7 कार्य करने की विशेष शैली से अभिभूत हूं।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश के इन जिलों में IMD ने जारी किया यलो अलर्ट, अगले 4 दिन होगी झमाझम बारिश

उप राष्ट्रपति ने इसके बाद कहा कि आयोजन में आकर बहुत खुशी हुई। यहां कई स्टॉल देखने पर ऐसा लगा कि वह दुनिया के सबसे विकसित देश में हैं। उन्होंने कहा, ”यह आयोजन प्रदेश के कारीगरों, शिल्पकारों तथा दुनियाभर के बायर्स को एक मंच पर लाने का अवसर प्रदान करता है। इतने विचारशील, दूरदर्शी और व्यावहारिक सोच के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बधाई देता हूं।”

‘भागीदार देश’ बना वियतनाम

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के द्वितीय संस्करण में दक्षिण एशिया में प्रभावशाली जीडीपी वाला देश वियतनाम ‘भागीदार देश’ के रूप में शामिल हुआ है। उप राष्ट्रपति ने कहा कि वियतनाम को इस बात के लिए आश्वस्त होना चाहिए कि वह ‘सही जगह’ पर है क्योंकि वे यहां ‘सर्वश्रेष्ठ लोगों’ से जुड़ सकते हैं। हम भारत और यूपी के साथ-साथ वियतनाम की समृद्ध संस्कृति का भी अनुभव यहां प्राप्त कर सकते हैं। दोनों देशों के बीच समानता अद्भुत है।
यह भी पढ़ें

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो-2024 के उद्घाटन समारोह में सीएम योगी बोले- देश के विकास के ग्रोथ इंजन के रूप में जाना जा रहा प्रदेश

अब देश की बहुत बड़ी ताकत बन गया है यूपी

उप राष्ट्रपति ने कहा कि कानून और व्यवस्था से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। सबसे बड़ा राज्य यूपी अब देश की बहुत बड़ी ताकत बन गया है। उत्तर प्रदेश सांस्कृतिक पृष्ठभूमि वाला राज्य है, जहां कानून-व्यवस्था की चुनौतियां, भय का माहौल और विकास की संभावनाएं कम थीं। योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व अब यह राज्य विकास की ओर बहुत तेजी से बढ़ रहा है। यह परिवर्तन अकल्पनीय है। एक तरह से यूपी का पूरा कायाकल्प हो गया है। भ्रष्टाचार अब यूपी में अतीत की बात हो गई है।

Hindi News / Greater Noida / International Trade Show: इंटरनेशनल ट्रेड शो का हुआ शुभारंभ, उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने योगी आदित्यनाथ को बताया गेम चेंजर

ट्रेंडिंग वीडियो