scriptDulhan Rape: दुल्हन का हुआ रेप, शादी के 7 दिन बाद सामने आई सच्चाई से हर कोई हैरान | bride rape everyone shocked by truth that came out 7 days after wedding | Patrika News
रीवा

Dulhan Rape: दुल्हन का हुआ रेप, शादी के 7 दिन बाद सामने आई सच्चाई से हर कोई हैरान

Dulhan Rape: लुटेरी दुल्हन के बाद एमपी में सामने आया शिकारी दूल्हा, दुल्हन बनाकर कर डाली जिंदगी बर्बाद…

रीवाJun 09, 2024 / 05:41 pm

Shailendra Sharma

Dulhan Rape: लुटेरी दुल्हन के बाद एमपी में सामने आया शिकारी दूल्हा, दुल्हन बनाकर कर डाली जिंदगी बर्बाद...
Dulhan Rape: मध्यप्रदेश के रीवा में एक दुल्हन से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि वो दूल्हा ही है जिसके साथ शादी की रस्में पूरी हुई थीं। शादी के सात दिन बाद जब पति की सच्चाई दुल्हन को पता चली तो उसने विरोध किया तो दूल्हे ने जबरदस्ती उसके साथ रेप किया। किसी तरह पीड़िता ने माता-पिता को फोन किया जिसके बाद माता-पिता बेटी के ससुराल पहुंचे और अपने साथ लेकर वापस आए।

पहले से शादीशुदा निकला दूल्हा

पूरा मामला रीवा के गढ़ इलाके का है यहां रहने वाले वाली युवती का विवाह लौरी गांव के रहने वाले वीरेन्द्र द्विवेदी के साथ 20 अप्रैल 2024 को हुआ था। 21 अप्रैल को अपनी गृहस्थी के सपने लेकर ससुराल पहुंची लेकिन उसके सपने ज्यादा दिनों तक नहीं टिके। 27 अप्रैल को एक महिला घर पहुंची और उसने बताया कि वो उसके पति की पहली पत्नी है। पीड़िता ने इसका विरोध किया और घर से बाहर आई तो पति व उसके परिजन उसे पकड़कर जबरदस्ती घर के अंदर ले गए।
यह भी पढ़ें

CRANE ACCIDENT: भोपाल में क्रेन गिरने से बड़ा हादसा, मची चीख पुकार


पति ने किया रेप

पीड़िता को घर के अंदर ले जाने के बाद पति ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया। इसके बाद पीड़िता ने पिता को फोन कर सारी सच्चाई जिसके बाद माता-पिता रिश्तेदारों के साथ उसके घर पहुंचे और उसे घर वापस लेकर आए। जिसके बाद महिला ने पहले थाने में इसकी शिकायत की थी और अब एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

Hindi News/ Rewa / Dulhan Rape: दुल्हन का हुआ रेप, शादी के 7 दिन बाद सामने आई सच्चाई से हर कोई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो