scriptRewa News: रीवा में मोबाइल के झगड़े में पत्नी की मौत, तीन बच्चे अस्पताल में भर्ती, पढ़ें पूरी खबर | husband scolded using mobile wife along with her three children consumed poison | Patrika News
रीवा

Rewa News: रीवा में मोबाइल के झगड़े में पत्नी की मौत, तीन बच्चे अस्पताल में भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

Rewa News: तीनों बच्चे मोबाइल के लिए झगड़ रहे थे, तभी पति ने मोबाइल को जमीन पर पटककर तोड़ दिया और पत्नी को डांट लगाई…

रीवाJun 12, 2024 / 08:38 pm

Shailendra Sharma

rewa news
मध्यप्रदेश के रीवा से अलग होकर नए जिले बने मऊगंज में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मोबाइल के चक्कर में एक हंसता खेलता परिवार तबाह हो गया। तीन बच्चे अस्पताल में भर्ती हैं तो वहीं बच्चों की मां की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है। पति आंसू बहाते हुए अपने आप को कोस रहा है कि उसने आखिर क्यों पत्नी से झगड़ा किया। पति के डांटने के बाद पत्नी ने अपने तीनों बच्चों के साथ जहर खा लिया था जिन्हें पति रीवा के संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचा था।

मोबाइल के लिए झगड़ रहे थे बच्चे

मामला मऊगंज जिले के लौर थाना इलाके के देवतालाब का है। जहां रहने वाली नीलू कुशवाहा ने अपने साथ तीन बच्चों के साथ खुद भी जहर खा लिया। पत्नी व बच्चों को पति गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचा था जहां इलाज के दौरान पत्नी नीलू की मौत हो गई जबकि तीनों बच्चों का इलाज जारी है। मृतका नीलू के पति ने पुलिस को बताया है कि घर पर तीनों बच्चे मोबाइल के लिए झगड़ा कर रहे थे इसलिए उसने गुस्से में आकर फोन तोड़ दिया था और पत्नी नीलू को डांटा था। उसे क्या पता था कि उसके डांटने से नीलू इतना बड़ा कदम उठा लेगी।
यह भी पढ़ें

MP News: एमपी में पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, शॉर्ट एनकाउंटर में बदमाश को लगी गोली, देखें वीडियो


बच्चों की हालत खतरे से बाहर

महिला के पति ने पुलिस को बताया है कि जब उसने पत्नी नीलू को डांटा तो वो कुछ देर के लिए नाराज होकर बच्चों को साथ लेकर घर के बाहर चली गई थी। कुछ देर वापस आई तो बीवी-बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। वो तुरंत चारों को संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंचा। पति अब इस बात को सोच सोचकर आंसू बहा रहा है कि उसने बच्चों के झगड़ने की बात पर पत्नी को क्यों डांटा था। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है। अस्पताल में भर्ती तीनों बच्चों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

18 साल की होते ही लड़की ने रच डाली हैरान कर देने वाली साजिश, जानें पूरा मामला


Hindi News/ Rewa / Rewa News: रीवा में मोबाइल के झगड़े में पत्नी की मौत, तीन बच्चे अस्पताल में भर्ती, पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो