scriptLove Revenge: दुश्मनी नहीं प्यार में चली गोली से मची सनसनी, 20 साल की Girlfriend घायल | Love Revenge Sanki lover entered house and shot his 20 year old girlfriend sensation created | Patrika News
रीवा

Love Revenge: दुश्मनी नहीं प्यार में चली गोली से मची सनसनी, 20 साल की Girlfriend घायल

Love Revenge: 20 साल की लड़की को घर में घुसकर गोली मारकर भागा प्रेमी, कंधे के पास गोली लगने से लड़की घायल..

रीवाJun 11, 2024 / 06:44 pm

Shailendra Sharma

Love Revenge
Love Revenge: मध्यप्रदेश में पहले गोली बदले या दुश्मनी में चलती थी लेकिन अब गोली प्यार में भी चलने लगी है। मामला रीवा जिले का है जहां एक 20 साल की लड़की को एक सनकी प्रेमी ने घर में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गया। गोली लड़की के कंधे में लगी है जिसके कारण उसे घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के वक्त लड़की घर पर छोटे भाई के साथ थी और माता-पिता बाहर गए हुए थे।

घर में घुसकर गर्लफ्रेंड को मारी गोली

घटना शहर के चाणक्य पुरी की है। घटना का पता चलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। आरोपी युवक की पहचान कर ली गई है जिसे जल्द ही गिरफ्तार करने की बात पुलिस कह रही है। पूरा मामला इस तरह है कि 20 साल की लड़की घर पर अपने छोटे भाई के साथ थी तभी सनकी प्रेमी घर पहुंचा और उस पर गोली चला दी। जब तक आसपड़ोस के लोग गोली की आवाज सुनकर आए आरोपी प्रेमी भाग चुका था।
यह भी पढ़ें

यूपी की लड़की को Pizza खिलाकर एमपी में बेहोश किया फिर वीडियो बनाकर कर दिया वायरल


युवक-युवती के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जा रहा है कि युवती और आरोपी युवक के बीच पहले प्रेम प्रसंग था। किसी बात को लेकर विवाद हुआ और युवती लड़के से दूरी बना रही थी और अब ये घटना घट गई। घायल युवती की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है और उसकी तलाश में जुट गई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।
यह भी पढ़ें

Dhirendra Shastri Ayodhya: अयोध्या के लोगों को गाली देने वालों को लेकर बागेश्वर धाम धीरेन्द्र शास्त्री ने कही बड़ी बात, देखें वीडियो


Hindi News/ Rewa / Love Revenge: दुश्मनी नहीं प्यार में चली गोली से मची सनसनी, 20 साल की Girlfriend घायल

ट्रेंडिंग वीडियो