scriptHorrible accident: एमपी के रीवा में भीषण एक्सीडेंट, 4-5 लोगों के जिंदा जलने की खबर | MP Horrible accident in Rewa bypass 4-5 people reportedly burnt alive | Patrika News
रीवा

Horrible accident: एमपी के रीवा में भीषण एक्सीडेंट, 4-5 लोगों के जिंदा जलने की खबर

Horrible accident: रीवा बाइपास पर हुआ दर्दनाक हादसा, दो ट्रकों के बीच आमने-सामने से सीधी टक्कर के बाद लगी आग, 4-5 लोगों के जिंदा जलने की खबर…

रीवाJun 08, 2024 / 06:59 pm

Shailendra Sharma

rewa accident
Horrible accident: मध्यप्रदेश के रीवा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक भीषण हादसे में 4-5 लोगों के जिंदा जलने की खबर सामने आ रही है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। घटना शहर के बाईपास की है जहां दो ट्रकों में आमने-सामने से सीधी टक्कर होने के बाद आग लग गई। इस आग में दोनों ट्रकों के हेल्पर और ड्राइवरों के जलने की आशंका है। फिलहाल राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

ट्रकों में टक्कर के बाद लगी आग

रीवा जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। बाईपास पर दो ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई और टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। हादसे में 4 से 5 लोगों के जिंदा जलने की खबर सामने आ रही है, फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम और बचाव दल पहुंच चुके हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Heavy Rain: रात होते होते गिरेंगे ओले, तेज आंधी के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग की नई भविष्यवाणी


4-5 लोगों के जलने की आशंका

लोगों का कहना है कि ट्रक में आग लगने की वजह से उनमें सवार 4 से 5 लोग जिंदा जल गए है. हालांकि अभी मृतकों की संख्या को किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. घटना चोराहटा थाना क्षेत्र में हुई है। बायपास पर हुए इस भीषण हादसे के बाद जाम की स्थिति बन गई है और ट्रकों में लगी आग के कारण पुलिस ने रूट पर ट्रैफिक को पूरी तरह से रोक दिया है।
यह भी पढ़ें

पिता की चिता को आग देकर लौटे सात साल के बेटे को नागिन ने 3 बार डसा, मौत


Hindi News/ Rewa / Horrible accident: एमपी के रीवा में भीषण एक्सीडेंट, 4-5 लोगों के जिंदा जलने की खबर

ट्रेंडिंग वीडियो